Original topic:

Samsung SuperComputing!

(Topic created on: 01-27-2021 02:40 PM)
1031 Views
Ehsank
Expert Level 5
Options
Tech Talk
23 Comments
Anonymous
Not applicable
Tech Talk
.
🤣

1611751637177.gif

Ehsank
Expert Level 5
Tech Talk
😁😁
-NO_BODY-
Expert Level 5
Tech Talk
Ehsan maine abhi u.i. 3 update download kiya..
par bich bich me internet speed issue hua tha.. koi problem toh nhi hogi na?
install karu ya nahi
Ehsank
Expert Level 5
Tech Talk
karo karo kuch nahi hoga, mera bahot baar aisa hua hai don't worry, continue.......
-NO_BODY-
Expert Level 5
Tech Talk
Thank you..
uske baad mai cache partition clear kar dunga ..
Ehsank
Expert Level 5
Tech Talk
haa, or bhi achha rahega wo to...👍👍
Anonymous
Not applicable
Tech Talk
aapko one ui 3.0 mila
Ehsank
Expert Level 5
Tech Talk
nai abhi m30s ko to nahi mila hai
Anonymous
Not applicable
Tech Talk
ohk
0 Likes