Original topic:

Help

(Topic created on: 07-28-2023 11:42 PM)
1355 Views
Akash9321
Active Level 3
Options
Galaxy S
Maine mera Samsung S20 FE 5G ka phone 2 mahine phale liya tha uske bad phone se ek issue face ho raha hai jiska screenshot attach kiya hai maine aur iske liye maine Samsung ke 4 service centre may visit kiya sab ne bola SD card se issue hai phir maine new SD card kharida us SD card se bhi same issue hua aur yeh sare SD card dusre phone may sahi chal rahe but S20 FE 5G may nahi chal raha hai aur iske liye maine phir zain telecom andheri 400059 phone diya aur 14 days mera phone waha jama tha but still problem solve nahi hua hai aur maine 10 se 12 bar service centre visit kiya but issue abhi bhi solve nahi hua 
 Kindly mere help kare yeh issue solve karvane may


12 Comments
SamSung4040
Active Level 2
Galaxy S
Bhai e problem mere mobile me bi ho rahi ti fir mene sim1 ko sim2 me rakh diya ab sd card problem nai ho raha he
Kya pata apki bi problem solve ho jae
Ye problem update ke baad aai ti
Akash9321
Active Level 3
Galaxy S
Ok but abhi phone bhi nahi chal raha hai
0 Likes
pajuuu0603
Expert Level 3
Galaxy S
Bhai aapke airtel Sim me data alert aate hai kya
0 Likes
Akash9321
Active Level 3
Galaxy S
Ha
0 Likes
pajuuu0603
Expert Level 3
Galaxy S
Send kro last wala
0 Likes
Akash9321
Active Level 3
Galaxy S
Here20230728_212700_1000001327_1690559824.jpgScreenshot_20230714_094718_One UI Home.jpg
0 Likes
pajuuu0603
Expert Level 3
Galaxy S
Ye Kya Hai bhai
0 Likes
nik55
Active Level 1
Galaxy S
Airtel ka issue hai 4g use karte tab nahe hota 5g use kiya too hora hai
0 Likes
Akash9321
Active Level 3
Galaxy S
But dusre phone may kyu nahi ho raha hai Sirf mere phone may ho raha hai kyuki mere pass 4 Samsung ke phone hai aur Usmein se ek S20 fe 5g Ismein nahi hota
0 Likes