abhinavm345g
Active Level 3
Options
- Mark as New
- Bookmark
- Subscribe
- Subscribe to RSS Feed
- Permalink
- Report Inappropriate Content
08-23-2023 06:35 AM in
Galaxy M
5 Comments
goodthings
Expert Level 5
Options
- Mark as New
- Subscribe
- Subscribe to RSS Feed
- Permalink
- Report Inappropriate Content
08-23-2023 09:20 AM (Last edited 08-23-2023 09:22 AM ) in
Galaxy M
My dear nice shots.Thanks.
Deepak8009
Active Level 4
Options
- Mark as New
- Subscribe
- Subscribe to RSS Feed
- Permalink
- Report Inappropriate Content
08-23-2023 09:45 AM in
Galaxy M
Bhai aapka phone hitting nahi ho raha aur Kitna battery backup De raha Hai batna Bhai
abhinavm345g
Active Level 3
Options
- Mark as New
- Subscribe
- Subscribe to RSS Feed
- Permalink
- Report Inappropriate Content
08-23-2023 09:48 AM in
Galaxy M
Heating bhut hota hai dhup me aur bhi jyada especially agar camera use kr rha hu to. 5g on rhne par 6 se 7 hrs. 5g off par 9 se 10 hrs
Deepak8009
Active Level 4
Options
- Mark as New
- Subscribe
- Subscribe to RSS Feed
- Permalink
- Report Inappropriate Content
08-23-2023 09:54 AM in
Galaxy M
6 din phone ka hora Hai facbook youtube chala ke 4to5 hours ka backup mil raha Hai hitting bhi bhut Jada ho raha hai
abhinavm345g
Active Level 3
Options
- Mark as New
- Subscribe
- Subscribe to RSS Feed
- Permalink
- Report Inappropriate Content
08-23-2023 10:02 AM in
Galaxy M
Ha suru me phone usage pattern ko dekhta ha. 10 se 15 din ke bad sahi ho jayega. Heating bhi kam hoga. Optimize hoga to sahi ho jayega. 5g on rhne par Heating sab phone me hai.